जनता मिलन कार्यक्रम में सीएम धामी ने लोगों की सुनी समस्याएं, अधिकारियों को दिए निस्तारण के निर्देश

ब्यूरो रिपोर्ट – सीएम आवास में आयोजित शनिवार को जनता मिलन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आए लोगों की समस्याओं को सुना । साथ ही मौके पर ही अधिकारियों को जन समस्याओं का निस्तारण सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस कार्यक्रम में आए सभी लोगों की शिकायतों का पंजीकरण किया   गया                             
जनता मिलन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने स्वयं लोगों के पास जाकर उनकी शिकायतों को सुना। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है। साथ ही युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए सभी जनपदों में कैम्प लगाए जा रहे हैं। कहा कि जनता दर्शन कार्यक्रम में प्राप्त सभी जन शिकायतों की मॉनिटरिंग मेरे कार्यालय से की जाएगी। अधिकारी पूरी गम्भीरता से सभी शिकायतों का निस्तारण समयबद्धता से करें। यदि किसी स्तर पर लापरवाही पाई गई तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी। इसके अतिरिक्त अनेक युवाओं द्वारा विभिन्न विभागों में भर्ती की बात कहे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं को रोजगार के लिए बङी भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है। स्वरोजगार के लिए कैम्प लगाए जा रहे हैं। सीएम विवेकाधीन कोष से मदद संबंधी सभी आवेदनों का परीक्षण उपरांत समुचित कार्यवाही के निर्देश दिये।

सङक, बिजली, पानी आदि समस्याओं को लेकर भी लोगों ने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बात रखी। आज के जनता मिलन कार्यक्रम में 300 के करीब लोगों ने अपनी शिकायतें और समस्याओं का पंजीकरण कराया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डाॅ धन सिंह रावत, विधायक खजानदास, दिलीप रावत, मुकेश कोहली, सचिव शैलेश बगोली, प्रभारी सचिव एसएन पाण्डेय, मंडलायुक्त रविनाथ रमन, डीआईजी नीरू गर्ग, जिलाधिकारी डाॅ आर राजेश कुमार सहित जिला प्रशासन और विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: