प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला बोले- खराबी इंजन में है लेकिन डिब्बे बदले जा रहे है

ब्यूरो रिपोर्ट – मोदी मंत्रिमंडल में हुए फेर बदल पर कटाक्ष करते हुए प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने कहा की राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए मोदी सरकार ने मंत्रिमंडल में बड़ा बदलाव किया है इससे पता चलता है कि देश की जनता के गुस्से की भनक प्रधानमंत्री मोदी को लग गई है, और वह देशवासियों को गुमराह करने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं।
खरोला ने कहा की स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को मंत्री पद से हटाकर मोदी सरकार ने इस बात पर मुहर लगा दी है की कोरोना काल में लाखो लोगो की मौत की जिम्मेदार वे खुद है, इसके अलावा क़ानून मंत्री, शिक्षा मंत्री सहित अहम मंत्रालय के मंत्रियों को हटाना ये संकेत दिखता है कि मोदी सरकार की उलटी गिनतिया शुरू हो गई है।
कहा की केंद्र सरकार से उत्तराखंड को नए मंत्रिमंडल विस्तार से काफी उम्मीद थी लेकिन उत्तराखंड वासियों की उम्मीद में पानी फेरते हुए निशंक को शिक्षा मंत्रालय से हटाकर व अजय भट्ट को केंद्रीय राज्यमंत्री देकर राज्य के भाजपा नेताओं की केंद्र में पैठ को भी उजागर कर दिया।
जब कोरोना काल में अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने केंद्र सरकार को आयना दिखाकर सरकार के नाटकीय कामकाज से देश दुनिया को रूबरू कराया तब सरकार ने देश वासियों को मुफ्त वैक्सीन लगाने की सुध ली, और अब जब अंतरराष्ट्रीय पटल पर समूचे देश की छवि धूमिल हो चुकी है उस वक्त प्रधानमंत्री ने खुद अपना इस्तीफा राष्ट्रपति को दे देना चाहिए था पर देश की जनता को बरगलाने के लिए इंजन के डब्बो को बदलने का कार्य कर रही है।
खरोला, ने कहा की देश की जनता मोदी सरकार की निति और नियत से वाकिफ हो चुकी है और आने वाले राज्यों के चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा का सूपड़ा साफ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: